देसी घी की मदद से पाएं ग्लोइंग - An Overview

Wiki Article





फिल्मों की शूटिंग के बाद कहां जाते हैं हीरो-हीरोइन के पहने महंगे-महंगे कपड़े? इस तरह होता है इस्तेमाल

फ्लालेस, हेल्दी, कोमल और खुबसूरत स्किन का सपना तो मेरी तरह आपका भी जरुर होगा। बात जब स्किन की आती है तो अच्छे से अच्छा स्किन केयर प्रोडक्ट खरीदने में हम पहरेज नहीं करते। इतने जतन और इतने महंगे प्रोडक्ट के इस्तेमाल के बाद भी स्किन में वो वाला निखार नहीं आता, जो हमें चाहिए होता है। फिर थक हर कर हमें महंगे सैलून या फिर मेकअप का सहारा लेना ही पड़ता है। बात अगर सेलिब्रिटीज की करें तो काफी हेरोइंस की स्किन बिना मेकअप के भी काफी खुबसूरत और फ्लोलेस नजर आती है। जिसमें एक हैं मीरा राजपूत। जी हां अगर आप मीरा राजपूत के सोशल अकाउंट पर नजर दौडाएं तो वो आपको फिटनेस और स्किन केयर रूटीन के बारे में जानकारी साझा करते दिख जाएंगी। जिनकी फैन फ़ॉलोओइंग भी लाखों में हैं।

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है.

इससे read more मां के दूध की क्वॉलिटी अच्छी होती है.

अगर आप कुछ अधिक स्वास्थ्य लाभ पाना चाहते हैं तो आप इसमें हल्दी मिलाकर भी इसे हल्दी वाला दूध बना सकते हैं.

देसी घी, रंग में मक्खन की तरह दिखता है, मक्खन से बनता है और महक में मक्खन की ही तरह होता है. घर पर इसे बनाया जा सकता है विधि नीचे साझा की गई है.

अगर आप भी फटी एड़ियों से परेशान हैं, तो सोने से पहले गुनगुने घी से एड़ियों की मसाज करें और सुबह एड़ियों को हल्के गर्म पानी से साफ कर लें।

सेलेब्रिटी की स्किन इतनी खुबसूरत कैसे होती है? नो मेकअप लुक में भी स्किन फ्लालेस और खूबसूरत दिखती है। ऐसा क्यों और कैसे, ये सब कुछ एक्ट्रेस मीरा राजपूत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है, वो भी सिर्फ और सिर्फ अपने फैन्स के लिए।

आप चाहें तो बालों को शॉवर कैप से ढक सकते हैं. सुबह उठ कर बालों को शैम्पू से अच्छे से धोएं और फर्क देखें.

फिल्मी खबरेंअनजान आदमी की बाइक पर बैठकर कहां निकल पड़े अमिताभ बच्चन? पोती नव्या भी नहीं रोक पाईं अपनी हंसी

यदि आपको लगता है कि देसी घी खाने से वजन बढ़ता तो आप गलत हैं. किसी भी चीज का सेवन सही मात्रा में करेंगे तो नुकसान नहीं होगा. घी के सेवन से स्किन की नमी बरकरार रहती है.

यह वास्तव में धूल एलर्जी से बचने में मदद करता है.

अ से शुरू होने वाले हिंदू बच्चों के नाम

मदर्स डे पर बादाम की बर्फी से करें मां का मुंह मीठा,...

Report this wiki page